Share:
इस आलिशान बंगले में रहेंगे न्यूली वेडिंग कपल दीपवीर, दुल्हन की तरह हुई सजावट
इस आलिशान बंगले में रहेंगे न्यूली वेडिंग कपल दीपवीर, दुल्हन की तरह हुई सजावट

दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई थी. इनकी तस्वीरों को देखकर सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खूब तारीफ की. हर कोई इस न्यूली वेडिंग कपल को शुभकामनाएं दे रहा है. दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में स्थित विला डेल बालबियानेलो में हुई थी. शादी के बाद रणवीर के घरवालें तो मुंबई आ गए लेकिन रणवीर अपनी दुल्हनिया के साथ इटली में ही है.

ससुर जी ने बहू दीपिका का इतने खास अंदाज़ में परिवार में किया स्वागत

इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में घर को शानदार लाइट्स से सजाया गया है. दरअसल नई नवेली दुल्हन डेका के स्वागत के लिए रणवीर के घरवालों ने अपने घर में खासतौर से तैयारियां की है. इन तैयारियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर कहा जा सकता है कि दूल्हे और दुल्हन का स्वागत करने के लिए मुंबई बेसब्र है. इन वायरल तस्वीरों में आप दीपिका पादुकोण के बंगले की सजावट को देख सकते हैं.

दीपवीर की शादी के बाद अनुष्का ने ट्वीट कर कही हैरान करने वाली बात

उनके बंगले को कलरफुल लाइट्स से सजाया गया है. ये सजावट इतनी शानदार है जिसे देखकर काफी अच्छा लगेगा. घर की सजावट में लाइट्स के साथ ही सफेद रंग के फूलों का इस्तेमाल भी किया गया है. आपको बता दें रणवीर सिंह जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अभी घर का रिनोवेशन हो रहा है और जल्द ही न्यूली वेडिंग कपल इस घर में शिफ्ट हो जाएंगे.

दीपिका की चुनरी में लिखी थी ये ख़ास दुआ, पढ़कर आप भी खुश हो जाएंगे

सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ

छुपाते-छुपाते आख़िरकार सामने आ ही गई दीपिका की दुल्हन बनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -