सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ
सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ
Share:

पिछले एक दिन से सभी जगह पर दीपिका और रणवीर की शादी की पहली तस्वीरों को देखने की बेसब्री थी जो बीती रात आ गई है. जी हाँ, अपने फ़ैन्स की इस बेसब्री को ख़ुद दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो साझा कर ख़त्म कर दिया है. इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आए. आप देख सकते हैं तस्वीर में रणवीर दीपिका को बेहद करीब से देख रहे हैं जबकि दीपिका पलके झुकाए अपने हाथों को बांधे हुए बैठी हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत लग गया हैं और दोनों का अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में दोनों रिवाजों से हुई शादी की तस्वीरें हैं. कोंकणी रिवाज से हुई शादी की तस्वीर में रणवीर सफेद रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं वहीं दीपिका लाल रंग की कांजीवरम साड़ी में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में दीपिका खूबसूरत दिखाई दिन. वहीं उसके बाद सिंधी रिवाज से हुई शादी की तस्वीर में दोनों ही लाल रंग के जोड़े में नजर आए जो काफी शानदार रहा.

आप सभी को सबसे ख़ास बात यह बता दें कि दोनों शादी में इस कपल ने डिजाइन सब्यसाची के आउटफिट्स पहने थे. वहीं अब दीपिका और रणवीर दोनों ही जल्द मुंबई लौट आएँगे. फिलहाल दीपिका और रणवीर की और तस्वीरों का सभी को इंतज़ार है जो जल्द आ जाएंगी.

छुपाते-छुपाते आख़िरकार सामने आ ही गई दीपिका की दुल्हन बनी खूबसूरत तस्वीर

प्रेग्नेंसी के चक्कर में बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे रणवीर-दीपिका!

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -