ससुर जी ने बहू दीपिका का इतने खास अंदाज़ में परिवार में किया स्वागत
ससुर जी ने बहू दीपिका का इतने खास अंदाज़ में परिवार में किया स्वागत
Share:

आख़िरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में एक-दूसरे को पति-पत्नी के तौर पर स्वीकार ही लिया. दोनों ने बड़े ही धूमधाम से अपनी शादी करली है. दीपवीर की जोड़ी ने परंपराओं और रीति रिवाज से शादी कर सोशल मीडिया में अपनी तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं. अब तक दीपवीर की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल रही हैं. शादी के दीपिका और रणवीर वाकई में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं थे और दोनों को साथ में देखकर इन्हे परफेक्ट जोड़ी भी कहा जाता है.

छुपाते-छुपाते आख़िरकार सामने आ ही गई दीपिका की दुल्हन बनी खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शादी के बाद रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने अपनी बहु का परिवार में बेहद खास तरीके से स्‍वागत किया है. शादी के बाद दीपिका के ससुर जगजीत ने बड़े ही खास अंदाज में बहू दीपिका का स्वागत करते हुए कहा कि, "ये दिवानी तो भवनानी हो गई." इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

प्रेग्नेंसी के चक्कर में बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे रणवीर-दीपिका!

रणवीर के पिता द्वारा इस खास वेलकम की जानकारी खुद रणवीर की स्टायलिस्ट निताशा गौरव ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी. आपको बता दें रणवीर सिंह की तरह ही उनके पिता भी मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सुनने में आया है कि 18 नवंबर को रणवीर-दीपिका भारत लौटेंगे. इसके बाद उनकी शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में आयोजित होगा और फिर दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को दिया जाएगा.

दीपवीर की शादी के बाद अनुष्का ने ट्वीट कर कही हैरान करने वाली बात

दीपिका की चुनरी में लिखी थी ये ख़ास दुआ, पढ़कर आप भी खुश हो जाएंगे

सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -