एक बार फिर राजकुमार,सलमान व दीपिका साथ में.......
एक बार फिर राजकुमार,सलमान व दीपिका साथ में.......
Share:

अभी बॉलीवुड गलियारों से यह खबर सुनने में आ रही है की जल्द ही अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म 'सुल्तान' के  बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ में नजर आने वाले है. सूत्रों के मुताबिक ऐसी चर्चा है की जल्द ही अभिनेता सलमान खान दीपिका के साथ में नजर आ सकती है।

सुनने में आया है कि घातक, घायल और अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों के निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म में सलमान और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की अटकलें हैं। ताजा जानकारी ये है कि दबंग अभिनेता सलमान ने अंतत: संतोषी को हां कर दी है।

फ़िलहाल स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। सलमान ने शूटिंग के लिए भी दिसंबर 2016 से अपनी डेट्स दी हैं। रिलीज़ भी अक्टूबर 2017 यानी दीपावली के लिए तय हो गई है। अभी फिल्म की हीरोइन इन तथ्यों के बाद तय होगी। अभी दीपिका का नाम तो लिया जा रहा है लेकिन मुद्दा यह है कि उनकी डेट डायरी स्पष्ट नहीं है। सूत्रों की मानें तो 'दीपिका जरूर इस फिल्म को करना चाहेंगी, क्योंकि संतोषी की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में होती है।' फिल्म पर पहले ही काम शुरू हो चुका है। इसे लेकर सलमान और संतोषी की कई मुलाकातें भी हुई हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -