दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान
दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान
Share:

हाई हील्स कई लड़कियों की पसंद होते हैं. ये महँगी आती है और कई लड़कियां इसे लेने का सपना देखती हैं. फ्रेंच फैशन डिजाइनर क्रिस्चियन लुबिटॉन (Christian Louboutin) के सिग्नेचर वाले हाई-एंड रेड कलर के सोल वाले स्टेलेटो फुटवेअर बहुत ही स्टाइलिश दिखाई देते हैं. लेकिन क्या आप जानती हैं कि क्रिस्चियन लुबिटॉन ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम पर एक खास स्टेलेटोज बनाए हैं. 

असल में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्रांड कॉन्शस हैं और हर मौके पर वे एक से बढ़कर महंगे ब्रैंड्स के कपड़े, फुटवेअर और बैग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती हैं. इसके अलावा दीपिका ने कई बार क्रिस्चियन लुबिटॉन के फुटवेअर पहने होंगे. खासतौर पर अपनी शादी के वक्त उन्होंने जो जूती पहनी थी वह सब्यसाची X क्रिस्चियन लुबिटॉन ने डिजाइन की थी. इसी को देखते हुए इनके नाम पर की स्टेलेटोज डिजाइन किये गए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अब लुबिटॉन ने दीपिका के नाम पर एक खास स्टेलेटोज डिजाइन किया है और उसका नाम है- दीपिका पंप्स. पंप स्टाइल वाले ब्लैक कलर के इन हाई-एंड हील्स वाले फुटवेअर की खासियत है उसकी हील्स. आम स्टेलेटोज की तरह इस पंप्स की हील्स स्ट्रेट और पॉइंटेड नहीं है बल्कि कर्व्ड है. आगे की जानकारी दे दें, इन क्रिस्चियन लुबिटॉन दीपिक पंप्स की कीमत 995 डॉलर यानी करीब 70 हजार रुपये है.  

रिलीज़ के पहले सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन

रणबीर ने बताया क्यों टलती जा रही है 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट

दिग्विजय सिंह के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, सम्मान में कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -