'छपाक' की शूटिंग में जुटी दीपिका, पहली फोटो आई सामने
'छपाक' की शूटिंग में जुटी दीपिका, पहली फोटो आई सामने
Share:

होली के मौके बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने अपना होली का प्लान भी बता दिया है कि वो अपनी होली किस तरह मनाएंगी. वो होली के दिन दिल्ली के लिए निकलेंगी जहां पर सोमवार से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इसी के बाद दीपिका की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के सेट से पहली फोटो सामने आई है. इसी को हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका अपनी स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रही हैं. 

दरसल, फिल्म 'छपाक' के सेट से यह फोटो खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत बाद अब दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. वहीं दीपिका पादुकोण के अपोजिट में एक्टर विक्रांत मैसी लक्ष्मी के पार्टनर आलोक दीक्षित के रोल में नजर आएंगे. दोनो इस फिल्म में पति पत्नी का किरदार निभाने वाले हैं. इसके लिए दोनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं.

आपको बता दें, उनकी फिल्‍म 'छपाक' में विक्रांत को लेना पहले से ही तय था. वहीं विक्रांत भी इस फिल्‍म को लेकर खासे उत्‍साहित नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने अपनी भूमिका को शानदार तरीके से निभाने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. इसके लिए वो बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. खबरों की मानें तो विक्रांत मेसी मुंबई के JW Marriott Hotel में शिफ्ट हुए हैं. इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म 'छपाक' के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है.

 

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

एवेंजर्स की सुपरहीरो बनना चाहती हैं दीपिका, जताई ऐसी इच्छा

फिल्म के लिए विक्रांत ने छोड़ा घर, यहां रह कर रहे है शूटिंग की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -