एवेंजर्स की सुपरहीरो बनना चाहती हैं दीपिका, जताई ऐसी इच्छा
एवेंजर्स की सुपरहीरो बनना चाहती हैं दीपिका, जताई ऐसी इच्छा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने दो दिन पहले ही लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स फिगर को लॉन्च किया है. उनके वैक्स स्टेचू की तस्वीरें और वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच दीपिका को लेकर एक और खबर सामने आई है. दरअसल अपने वैक्स स्टेचू के लॉन्चिंग पर दीपिका ने कहा कि, वो एवेंजर्स की बहुत बड़ी फैन हैं और वो एवेंजर्स जैसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं. इतना ही नहीं दीपिका ने तो यहां तक कह दिया कि, 'दुनिया एक सुपरहीरो की कहानी को देखने के लिए एक दम तैयार है जो भारत से आई है.'

दीपिका ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'मैं भारत ऑरेजिन की बात कर रही हूं. फिर चाहे मार्वल हो या फिर एवेंजर या फिर सिनेमा जगत में कोई दूसरा सुपर हीरो कैरेक्ट, इन रोल्स को करना काफी रोचक होता है और मुझे लगता है ऐसा जल्द होगा. मुझे यकीन है एक दिन मैं सुपर हीरो के रूप में सबके सामने आऊंगी.' आपको बता दें दीपिका का फोटो हाल ही में अमेरिका के वोग मैग्जीन के कवर पेज पर छपी थी. दरअसल दीपिका को वोग में 14 अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं के रूप में अप्रैल एडिशन के लिए शामिल किता गया हैं.

इस बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कि, 'दुनिया भर की इस प्रतिभाशाली महिलाओं के साथ जश्न मनाते हुए @voguemagazine के अप्रैल एडिशन के लिए मुझे कवर फोटो पर जगह दी है इसके लिए मैं बहुत रोमांचित हूं.' वही दीपिका के वर्कफ़्रंट की बात करे तो आखिरी बार दीपिका साल 2018 में फिल्म पद्मावत में नजर आई थी. इन दिनों दीपिका मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी चल रही है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़का यह अभिनेता, सुनाई खरीखोटी

सपा-बसपा गठबंधन के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे संजय दत्त!

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई नवाज़ की फिल्म फोटोग्राफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -