दीपिका बनीं टाटा एयरलाइंस की' विस्तारा' की ब्रांड  एम्बेसडर
दीपिका बनीं टाटा एयरलाइंस की' विस्तारा' की ब्रांड एम्बेसडर
Share:

नई दिल्ली -टाटा संस की एयरलाइंस 'विस्तारा' ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. बता दें कि पिछले साल शुरू हुए टाटा सन्स और सिंगापुर एयरलाइन्स के संयुक्त प्रयास का यह दूसरा बड़ा विज्ञापनअभियान है. विस्तारा ने इसका विज्ञापन ट्विटर पर भी पोस्ट किया है.

बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में 2007 में किंगफिशर एयरलाइन्स की कैलैंडर गर्ल रह चुकी दीपिका भारत में सबसे महंगी फीमेल ब्रैंड ऐम्बैसडर हैं. वो कोका कोला, एक्सिस बैंक, केलॉग, वोग, टिसोट, वैन ह्यूसेन, नाइकी, तनिष्क जैसे ब्रैंड्स को एंडोर्स करती हैं.इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दीपिका का कहना था कि ये उनके लिए बहुत गर्व की बात है कि वो विस्तारा जैसे ब्रैंड से जुड़ीं. विस्तारा एक फ्रेंडली ब्रैंड है जिसपर आप भरोसा कर सकते हैं. विस्तारा एक ऐसी फ्लाइट है जिसमें सफर करने का मुझे इंतजार रहता है, ठीक वैसे ही जैसे मुझे बचपन में फ्लाइट में बैठने का इंतजार रहता था. हर उड़ान रोमांच से भरी होती थी.

' फ्लाई द न्यू फीलिंग ' की टैगलाइन वाले विस्तारा के सीईओ फी टेक यूह ने कहा कि हमें लगता है कि ये सफर बहुत मजेदार होगा. दीपिका के साथ हमारा नया ब्रैंड कैम्पेन 'विस्तारा' उड़ान की अनोखी भावना को हाइलाइट करता है. इस कैम्पेन के तहत दीपिका जिंदगी में खुशियों की एक खास चमक लाई हैं जो लोग विस्तारा में उड़ान के समय महसूस कर सकते हैं. विस्तारा एयरलाइन गर्व से टाटा समूह की अपूर्व विरासत को आगे ले जाता है.

 

टाटा केमिकल्स ने 2670 करोड़ में बेचा यूरिया बिजनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -