सल्लू से जुड़ने के लिए दीपिका ने रखी यह शर्त.....
सल्लू से जुड़ने के लिए दीपिका ने रखी यह शर्त.....
Share:

अभी बॉलीवुड गलियारों से यह खबर सुनने में आ रही है की जल्द ही अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म 'सुल्तान' के  बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ में नजर आने वाले है. सूत्रों के मुताबिक ऐसी चर्चा है की जल्द ही अभिनेता सलमान खान दीपिका के साथ में निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएँगे.

दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में एक साथ होगी. परन्तु सुनने में आ रहा है की इस फिल्म के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म को करने से पूर्व ही निर्माता-निर्देशक के सामने अपनी एक शर्त का खुलासा किया है. बता दे की जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को यह फिल्म का ऑफर मिला तो उन्होंने कबीर के सामने यह शर्त रखी कि इस फिल्म में उनका किरदार हल्का नहीं होना चाहिये.

दरअसल सलमान जब भी कोई फिल्म करते हैं तो उसमें लीड रोल सलमान का ही होता है. सलमान इससे पहले कबीर की 'बजरंगी भाईजान' में काम कर चुके हैं जिसके लिए वे दर्शकों से खूब तारीफ बटोर चुके हैं. अभी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़ हॉलीवुड की फिल्मों में अपना ध्यान आकर्षित कर रही है. अभी दीपिका वैसे भी अपनी हॉलीवुड फिल्म जिसका नाम है 'xXx: The Return of Xander Cage' की शूटिंग में व्यस्त है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -