Share:
अपने थ्रीलर शो को लेकर दीपिका कक्कड़ का बड़ा खुलासा
अपने थ्रीलर शो को लेकर दीपिका कक्कड़ का बड़ा खुलासा

बड़े लम्बे समय के बाद टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' के जरिये छोटे पर्दे पर लौटी मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि एकता कपूर का यह नया शो 'कयामत की रात' एक थ्रिलर शो है जिसके चलते दीपिका का कहना हैं कि थ्रिलर शो में काम मिलने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

इस शो में दीपिका के अलावा टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी शो में अभिनेत्री दिलीजित कौर एक ख़ास भूमिका में हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका से जब पूछा गया कि इस शैली में रखे जाने से उन्हें डर नहीं लगता. इस बात का जवाब दीपिका ने बहुत ही सहज अंदाज़ में दिया.

उन्होंने कहा कि शायद वह इससे अधिक सफलता हासिल कर सकती है इसके अलावा दीपिका ने कहा कि शायद यह मेरा मजबूत हिस्सा हो सकता हैं. ठीक है इसमें कोई गलती नहीं है. गौरतलब है कि दीपिका टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने इससे पहले टीवी के कई शोज में काम किया हैं, उन्हें टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' से सबसे ज्यादा पहचान मिली थी.

यही नहीं बल्कि आज भी उन्हें सिमर के नाम से पहचाना जाता है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि दीपिका दिग्गज फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में दिखाई देंगी. दीपिका की ये डेब्यू फिल्म होगी.

ये भी पढ़े

Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम

Video: हरियाणवी छोड़ बॉलीवुड गानों पर सपना ने लचकाई कमर

सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -