Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम
Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम
Share:

टीवी के मशहूर रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' के कंटेस्टेंट लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. यही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट को लेकर कोई न कोई लगातार खबरें आ रही हैं. अब हाल ही में सारे कंटेस्टेंट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. खबरों की माने तो पूरे कंटेस्टेंट अर्जेंटीना पहुंचे हैं जंहा से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कंटेस्टेंट जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' की कंटेस्टेंट लिस्ट में विकास गुप्ता, एली गोनी, रिधिमा पंडित, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया, आदित्य नारायण, पुनित पाठक, स्मिता शेट्टी, अविका गौर, जेस्मिन भसीन जैसे टीवी स्टार्स के नाम शामिल है. ख़ास बात यह है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' को दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं.

इस सीजन में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. इन टीवी स्टार्स ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है वे सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में भारती अपने पति हर्ष के साथ बड़े ही खुशनुमा अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं वही बाकी की टीम बड़े ख़ास अंदाज़ में चील करती नजर आ रही है.

इन तस्वीरों में सभी कंटेस्टेंट को देखकर लग रहा है कि जैसे मानों सभी लोग खतरों से खेलने के लिए तैयार है. हालांकि अब ये तो देखकर ही पता चलेगा कि ये सभी मशहूर कलाकार इस शो में कितना कमाल कर पाते हैं. दर्शक शो को देखने के लिए अति उत्साहित हो रहे हैं.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

दो जवान बच्चों की मां ने दिखाया पूल में बोल्ड लुक

फैंस पर हॉटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -