सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान
सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में चल रही हैं. अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी करके मौनी इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

 

अब इन दिनों मौनी रॉय अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मौनी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नजर आ रही हैं. जी हां फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ दिग्गज अभिनेता नागार्जुन भी एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगे.

 

मौनी ने तस्वीर शेयर करते हुए पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया हैं. ख़ास बात यह है कि नागार्जुन अब हिंदी फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं आखिरी बार वह साल 2003 में आई जेपी दत्ता की फिल्म 'एलओसी कार्गिल' में नजर आए थे. अब एक बार फिर नागार्जुन ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिये हिंदी सिनेमा में वापसी की हैं.

मौनी ने दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि , "प्यार और काम, काम और प्यार; सबकुछ यही है. जिन लोग के साथ हूं वो मेरे फेवरट हैं और मैं इनके साथ सबसे ज्यादा खुश रहती हूं." गौरतलब है कि मौनी ने अपनी पहचान टीवी सीरियल्स के जरिये बनाई हैं और अब वह अपनी शानदार अदाकारी बड़े पर्दे पर भी दिखाती नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

दो जवान बच्चों की मां ने दिखाया पूल में बोल्ड लुक

फैंस पर हॉटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट

आखिर ऐसा क्या हुआ जो न्यूड हुई यह टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -