हॉलीवुड में भी 'मस्तानी' के चर्चे......
हॉलीवुड में भी 'मस्तानी' के चर्चे......
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की मूवी ‘ट्रिपल एक्स’ द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आयी थी. किन्तु उनको इस ट्रेलर में नाम मात्र जगह दी गयी थी. जिसकी वजह से उनके फैंस को खासा दुःख हुआ. हाल ही में आये फिल्म के एक मिनट 24 सेकंड के टीजर वीडियो में विन डीजल और सैमुएल एल जैकसन पूरी तरह से छाए हुए हैं. वही दीपिका के इसमें बस तीन शॉट है.

इसमें दीपिका को ब्लेड और बंदूक चलाते हुए दिखाया गया है. व देखा जाए तो बाजीराव की यह अभिनेत्री अभी हाल फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में भी नजर आने वाली है. अभी वैसे भी दीपिका के सितारे आजकल बुलंदियो पर हैं. हिट फिल्में देने के साथ-साथ उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. खबरों की माने तो दीपिका ने 'पद्मावती' के लिए 12.65 करोड़ चार्ज किया है.

व दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड की फिल्म 'xxx: The Return of Xander Cage' अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि उससे पहले ही उन्हें हॉलीवुड के उभरते हुए सितारों में गिना जाने लगा है. 'वेनिटी फेयर' के अगस्त इशू में दीपिका को राइजिंग स्टार्स के सेक्शन में जगह मिली है. हॉलीवुड में फिल्म रिलीज होने से पहले ही दीपिका की चर्चा वहां होने लगी है. 'वेनिटी फेयर' के 'हॉलीवुड्स नेक्स्ट जेनरेशन' सेक्शन में दीपिका को इंडियन सुुुपरस्टार कहा गया है.

'सुल्तान' ने 'मस्तानी' से की लंबी गुफ्तगू......

अपनी फ़ीस बढ़ाई.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -