दीपक तिजोरी जिन्हे पत्नी ने कही का ना छोड़ा....
दीपक तिजोरी जिन्हे पत्नी ने कही का ना छोड़ा....
Share:

आपको बता दे की पिछले दिनों पत्नी से जुड़े विवाद को लेकर सुर्खियों में आए दीपक तिजोरी आज यानी 28 अगस्त को अपना बर्थडे मना रहे हैं. हीरो बनने की तमन्ना से बॉलीवुड में कदम रखने वाले दीपक तिजोरी इंडस्ट्री के फेवरेट सपोर्टिंग एक्टर्स में से एक हैं. कहा जाता है कि दीपक ने काम के मामले में कभी भी किसी प्रोजेक्ट को ना नहीं कहा. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी बतौर साइड एक्टर की. उनकी पहली फिल्म 'तेरा नाम मेरा नाम' (1988) थी. इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था. इसके बाद भी उन्हें जो किरदार मिले वह उन्हें निभाते आए. इस तरह वह एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर बेस्ट च्वाइस बन चुके थे.

इससे आप ये ना सोचिए कि उन्हें हीरो बनने का मौका नहीं मिला. साल 1993 में आई फिल्म 'पहला नशा' में उन्हें ये मौका मिला. इस फिल्म आमिर और शाहरुख भी नजर आए थे. दीपक के अपोजिट पूजा भट्ट और रवीना टंडन थीं. अच्छी खासी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई.

हीरो के तौर पर फ्लॉप रहने के बाद उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखने की सोची. लेकिन यहां भी उनकी पारी कुछ खास नहीं रही. साल 2003 में बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म बोल्ड कंटेंट के चलते विवादों में रही. इसके अलावा 'टॉम डिक और हैरी', 'खामोशी-खौफ की एक रात' भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -