तेजप्रताप और ऐश्वर्या का तलाक बना हाईबोल्टेज ड्रामा
तेजप्रताप और ऐश्वर्या का तलाक बना हाईबोल्टेज ड्रामा
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी एेश्वर्या राय से तलाक के लिए दो नवंबर को फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी। वहीं तेजप्रताप के तलाक पर एक ओर जहां राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है तो वहीं ये खबर मीडिया के लिए भी हॉट टॉपिक बना हुआ है।

 पूर्व आईएएस अपराजिता सारंगी ने थामा भाजपा का दामन

यहां बता दें कि तेजप्रताप का एेश्वर्या से तलाक, वजह जो भी हो। लेकिन कानूनी तौर पर तेजप्रताप यादव द्वारा दर्ज की गई अर्जी औचित्यहीन है। वहीं बता दें कि तलाक अन्य धर्मों के लिए भले ही आसान है। लेकिन हिन्दू धर्म में पति एवं पत्नी को तलाक देना अभी भी इतना आसान नहीं है। जहां तक माना जाता है कि सामाजिक नियम-कानून के साथ ही कानूनी तौर पर आज भी इस संबंध में ये अब तक इतना सरल नहीं, जितना तेजप्रताप के मामले में भी दिख रहा है।

मध्यप्रदेश चुनाव: दो संतों को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भेजा गया जेल

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने बीते दिनों कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। वहीं काफी दिनों के बाद बीते दिनों एश्वर्या के पिता ने अर्जी के दौरान दिए गए नोटिस पर जबाव देने का मन बनाया है। इसके अलावा कुछ अधिवक्ताओं ने तो तेज प्रताप की तलाक की अर्जी को सिर्फ हाई लेवल ड्रामा करार दिया है और उनका कहना है कि यह उनकी बचकानी हरकत के अलावा कुछ भी नहीं है। साथ ही इसकी वजह ये है कि तेज प्रताप यादव की शादी को मात्र छह महीने हुए हैं और इस तरह से अचानक पत्नी पर आरोप लगाकर तलाक की अर्जी दाखिल करना बिना सोचे-समझे उठाया गया कदम है जो कानूनी तौर पर सही नहीं है।


खबरें और भी 

मुंबई: बांद्रा स्थित शास्त्री नगर की झुग्गियों में लगी आग

छत्तीसगढ़ के सुकमा में फिर हुआ आईईडी ब्लास्ट, एक जवान गंभीर रूप से घायल

वनरक्षक को हुई पांच वर्ष की सजा, पांच हजार रुपए रिश्वत लेते पकडा गया था रंगे हाथों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -