Share:
हॉलीवुड की यह बेस्ट एक्शन मूवीज, जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल
हॉलीवुड की यह बेस्ट एक्शन मूवीज, जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल

वर्ष 2019 के साथ ही ये दशक भी खत्म होने जा रहा है. जी हां साल 2010 से लेकर 2019 तक फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिला है तो आज हम बात कर रहे है इस दशक के खत्म होने पर बेस्ट एक्शन फिल्मों के बारे में जो कि हर साल हमें मिली और दर्शको का दिलों को जीत लिया है. 

Star Trek (2009)- जे.जे. अब्राम के डायरेक्शन में तैयार हुई इस फिल्म में क्रिस पाइन, ज़ाचरी क्विंटो ब्रूस ग्रीनवुड जोई सलदाना जैसे सितारें नजर आए फिल्म में ग्रहों से लड़ने की कहानी है इस फिल्म ने 38.57 करोड़ डॉलर का धममाकेदार बिजनेस किया था वही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

Iron Man 2(2010)-  वहीं जॉन फेवरू के डायरेक्शन में तैयार हुई इस फिल्म ने 62.39 करोड़ डॉलर की धमाकेदार कमाई की थी फिल्म में समाज में फैली बुराई से कैसे एक आयरन मैन लड़ता है कि कहानी दिखाई गई है.वही ये फिल्म इस साल की हिट फिल्मों में से एक रही है जिसे दर्शको ने खास तौर पर पसंद किया है.

Mission Impossible: Ghost Protocol (2011)- ब्रेड पिट के डायरेक्शन में तैयार हुई ये इस दशक की टॉप एक्शन फिल्मो में से एक है जिसमें धमाकेदार एक्शन दिखाये गये है फिल्म ने 69.47 करोड़ डॉलर की कमाई की थी.वही बजट और एक्शन में फिल्म नं वन साबित हुई.जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया हैं.

Avengers (2012)- जॉस व्हेडन की इस फिल्म ने हर तरफ अपनी चर्चा बिखेर दी थी.फिल्म ने रिलीज होते ही अपना मुकाम पा लिया था वही फिल्म की स्टारकास्ट रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान, मार्क रफलो क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन, जेरेमी रेनर भी काफी हिट रहे फिल्म ने रिलीजिंग के बाद 151.9 करोड़ डॉलर का धमाकेदार बिजनेस किया था.

Iron Man 3 (2013) - ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई आयरन मैन का तीसरा पार्ट है जो कि पहले और दूसरे पार्ट की तरह सुपरहिट फिल्म रही है.फिल्म में टोनी स्टार्क और विलेन मैंडरिन के धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिले है.वही इस फिल्म ने 121.5 करोड़ डॉलर की धमाकेदार कमाई की है.जिसे काफी पसंद किया गया है.

नेटफ्लिक्‍स फिल्म में जीसस को लेकर विवादित बात आई सामने, बड़ी संख्या में लोगो ने किया विरोध

यह है साल ही सबसे सुपरहिट फिल्मे, नम्बर 1 पर है INCEPTION

हॉलीवुड के इस एक्टर की तस्वीर लगाना चीनी रेस्टोरेंट पड़ा भारी, अब मुकदमा हुआ दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -