तमिलनाडु में बाढ़ से अब तक 269 लोगो की मौत, जायज़ा लेने PM मोदी रवाना
तमिलनाडु में बाढ़ से अब तक 269 लोगो की मौत, जायज़ा लेने PM मोदी रवाना
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु राज्य में बाढ़ से हालात बेहाल हैं। यहां के चेन्नई में बारिश और बाढ़ से लोग परेशान हैं हालात ये हैं कि रिहायशी क्षेत्रों में बाढ़ का खतरा अभी भी मंडरा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई का दौरा करने पहुंच रहे हैं। मोदी के ट्विटर अकाउंट पर चेन्नई दौरे की जानकारी दी गई है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेन्नई दौरे का उल्लेख किया गया है। पीएम मोदी ने ट्विट कर लिखा है कि वे चेन्नई का दौरा करने जा रहे हैं। चेन्नई एयरपोर्ट रविवार तक बंद रहेगा। मौसम विभाग ने क्षेत्र में दो दिनों तक अधिक बारिश होने की संभावना जताई है। 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बारिश होने पर चिंता जताई इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चेन्नई की बारिश और बाढ़ की स्थिति को लेकर कहा कि इस बारिश ने 100 वर्षों का रिकाॅर्ड तोड़कर रख दिया। उनके द्वारा कहा गया कि चेन्नई में बाढ़ के जो हालात हैं वे बेहद गंभीर हैं। खबर है कि तमिलनाडु में बारिश से अब तक 269 की मौत हो चुकी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेने निकल चुके हैं। प्रधानमंत्री हवाई सर्वे के माध्यम से निरीक्षण करेंगे। चेन्नई की स्थिति को लेकर एनडीआरएफ का दल राहत कार्य में जुट गया है। सेना और नौसेना को निमंत्रित कर लिया गया है।

दूसरी ओर तटरक्षक बल और आपदा प्रबंधन बल द्वारा भी गृहमंत्री राजनाथसिंह द्वारा सदन में यह कहा गया कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पर्याप्त संख्या में जवानों को राहत मिल गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा तमिलनाडु की सरकार को मदद का विश्वास दिया गया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा बाढ़ प्रभावितों के लिए अपना एक माह का वेतन देने की घोषणा की गई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -