इटली में घटी मरने वालों की संख्या, जल्द हालात हो सकते है सामान्य
इटली में घटी मरने वालों की संख्या, जल्द हालात हो सकते है सामान्य
Share:

रोम: कुछ दिनों से बढ़ता ही जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का अंडा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिए है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में अब तक इस वायरस की चपेट में आने से 2 लाख 28 हजार से अधिक मौते हो चुकी है,  और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

वहीं दिनों दिन कोरोना वायरस अब एक बड़ी आपदा यानी की महारी का रूप भी लेता जा रहा है, जिसके कारण कई मासूम जिंदगियां बर्बादी के कगार पर आ चुकी है. लेकिन हाल ही में दुनिया के कुछ इलाके ऐसे भी है जंहा कोरोना वायरस की मार अब कम होती नज़र आ रही है, जिसके बाद से हालात काबू हो रहे है. 

इटली में मरने वालों की संख्या घटी: इटली में एक दिन बाद में मरने वालों की संख्या पिछले दिन की तुलना में कुछ कम हुई है. नए मामले भी कम सामने आए हैं. बुधवार को 323 मौतें हुई और 2,086 नए मामले सामने आए हैं, जबकि, मंगलवार को 382 लोगों की जान गई और 2,091 नए मामले सामने आए थे. अब तक 27,682 लोगों की मौत हुई है और 2,03,591 संक्रमित हुए हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड कहा है कि चीन के कारण ही दुनिया के 184 देश नर्क जैसी स्थितियों से गुजर रहे हैं. 

कोरोना वायरस की मार से गिरी अमेरिकी अर्थव्यवस्था

दुनिया में भारत बन सकता है बड़ा निर्यातक, सरकार तैयारी में जुटी

जिस मेथेनॉल अल्कोहल को कोरोना का इलाज़ समझ पी रहे थे लोग वही बन गया उनकी मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -