शर्त के चक्कर में छिपकली खा गया शख्स, फिर कभी भी...'
शर्त के चक्कर में छिपकली खा गया शख्स, फिर कभी भी...'
Share:

दोस्तों संग मस्ती करते हुए किसी चीज को लेकर आपस में शर्त लगा लेना बेहद ही आम बात है और कई बार सिर्फ शर्त को जीतने के लिए ही लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिन्हें आपने कभी करने का सोचा भी नहीं होगा. तो कई बार आपकी झोली में हार भी जमा हुई होगी. 

बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स के साथ हुआ था, हालांकि उसे यह इतना महंगा पड़ा कि इसमें उसकी जान भी चली गई है. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक पार्टी के दौरान डेविड डूवेल नामक शख्स द्वारा शर्त पूरी करने के चक्कर में छिपकली खा ली गई थी, जिससे उसे पेट में इन्फेक्शन फैल गया और दस दिन के बाद उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

इस मामले में उसकी पार्टनर एलिरा ब्रिकनेल द्वारा यह बताया गया कि वह एक बहुत प्यारा पिता था और हर कोई उसे बहुत पसंद करते थे, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपने तीनों बच्चों की बहुत ही चिंता है. जबकि डेविड के यूं अचानक चले जाने के बाद उनका परिवार बहुत बड़े सदमे में फिलहाल पहुंच चुका है. आगे वे कहती है कि वह नहीं जानती कि आखिर डेविड की मौत कैसे हुई, हालांकि उसके डेथ सर्टिफिकेट पर लिखा है कि उसने एक छिपकली को निगला था और इसी बात से वह अनुमान लगा रही हैं कि पार्टी में क्या हुआ होगा. 

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

40000 में पड़ी 76 रूपए की बिरयानी, हैरान कर देगा मामला

फिश पेडीक्योर करवाना इस महिला को पड़ गया भारी, कटवानी पड़ी उंगलियां

करोड़ों में बिका 415 रूपए का चैस का मोहरा, जानें खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -