हमलावरों ने पुलिसकर्मी को गोलियों से भूना
हमलावरों ने पुलिसकर्मी को गोलियों से भूना
Share:

कठुआ : सोमवार सुबह शहीदी चौक के पास कार से आए 2 हमलावरों ने बाइक से जा रहे पुलिस कर्मी जगदीश सिंह को सरेआम गोली मार दी. इसके बाद हमलावर कार को मौके पर छोड़ कर एक युवक की बाइक लेकर वहा से भाग निकले. लोगों द्वारा घायल पुलिसकर्मी को जिला पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। ये पुलिसकर्मी हटली का रहने वाला है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये हादसा तब हुआ जब पुलिसकर्मी बाइक से कठुआ की ओर आ रहा था. तभी आरोपियों ने उस पर गोलियां दागना शुरू कर दी, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद वारदात हमलावर आसानी से फरार हो गए. इसके बाद लोगों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया इस्कर बाद पुलिस घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया और साथ ही हमलावरों की कार को जब्त करते हुए शहर के सभी इलाकों की घेराबंदी और नाके लगा दिए है.

हालांकि पुलिस को अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है, घायल पुलिसकर्मी हाईवे पर पुलिस नाका पर तैनात था, जबकि गत दिवस ही वह पुलिस के एंटी गुंडा स्क्वायड में शामिल हुआ था. पुलिस को अनुमान है कि अपराधी तस्कर है और उन्हें यहाँ नाकबंधी से परेशानी हो रही थी जिस कारण इस वारदात कोंजाम दिया गया. इस वारदात से पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई है हालाकि पुलिस जल्द ही अआरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -