जम्मू-कश्मीर में मिला एक और गैर-कश्मीरी का शव, सिर में गहरे घाव के निशान

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर मैं गैर-कश्मीरी लोगों की हत्याओं का सिलसिला अभी थमा नहीं है. अब अनंतनाग में जंगलमंड के श्मशान घाट बिलाल कॉलोनी इलाके में रहस्यमयी परिस्थितियों एक गैर स्थानीय नागरिक का शव बरामद हुआ है. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. जो शव मिला है, उसके सिर में घाव है, मगर प्रारंभिक आधार पर पुलिस गोली लगने की संभावना से इनकार कर रही है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतक के सिर में कुछ घाव हैं, किन्तु गोली लगने की संभावना नहीं है. कुछ स्थानीय लोगों के अनुसार, शख्स इलाके में घूमता था औऱ वह बीमार था. मामले में आगे की तफ्तीश की जा रही है. व्यक्ति भीख मांग कर गुजारा करता था. आतंकवाद से संबंधित घटना का कोई एंगल सामने नहीं आया है. मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि इस केंद्रशासित प्रदेश में शांति और विकास प्रक्रिया को बाधित करने के लिए सीमापार से प्रयास किया जा रहा है. 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार आतंकवाद का पूरी तरह खात्मा होने तक चैन से नहीं बैठेगी. सिन्हा ने आगे कहा कि प्रशासन जम्मू कश्मीर के सांप्रदायिक ताने-बाने और सामाजिक सौहार्द को सुरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि, 'पड़ोसी देश द्वारा घाटी में शांति और विकास की प्रक्रिया को बाधित करने के प्रयास किये जा रहे हैं. हमारे बहादुर सुरक्षा बल हर आतंकी खतरे को ख़त्म कर देंगे.' 

खुशखबरी! इस धनतेरस-दिवाली पर सिर्फ 1 रुपये में ख़रीदे सोना, जानिए तरीका

बिटकॉइन के साथ क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में आई भारी गिरावट

दूसरी तिमाही की कमाई के बाद बायोकॉन के शेयरों में 4 फीसदी से ज्यादा की आई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -