व्यापारियों का निकाय डीडीएमए से मॉल और बाजारों के संचालन बदलने का किया अनुरोध
व्यापारियों का निकाय डीडीएमए से मॉल और बाजारों के संचालन बदलने का किया अनुरोध
Share:

व्यापार और उद्योग चैंबर की मांग राष्ट्रीय राजधानी में मॉल और बाजारों के बंद होने के समय में शनिवार को बदलाव किया जाएगा। व्यापारियों की संस्था डीडीएमए से अनुरोध करती है कि वह रात आठ बजे से रात 10 बजे तक का वर्तमान समय बढ़ाए। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को पत्र भेजा गया था, सीटीआई ने कहा कि ज्यादातर खुदरा बाजारों के लिए खासकर त्योहारी सीजन के दौरान रात आठ बजे तक दुकानें संचालित करने की अनुमति नाकाफी साबित हो रही है।

पत्र में कमला नगर, लाजपत नगर, कनॉट प्लेस, सरोजिनी नगर, साउथ एक्सटेंशन, राजौरी गार्डन, लक्ष्मी नगर, रोहिणी, पीतमपुरा, ग्रेटर कैलाश, और करोलबाग सहित कई बाजारों के संबंध में सुझाव दिए गए थे, ताकि समापन समय बढ़ाया जा सके। सीटीआई के अध्यक्ष बृजेश गोयल ने एक बयान में कहा कि इसके साथ ही दिल्ली के मॉल मालिकों ने भी अनुरोध किया है कि उनके खुलने का समय भी बढ़ाया जाए। व्यापारिक संस्था ने नोट किया, भले ही दुकानों के खुलने का समय सुबह 10 बजे से सुबह 11 बजे तक बदल दिया जाए, लेकिन शाम को उनके बंद होने का समय जरूर बढ़ाया जाना चाहिए।

व्यापारियों के निकाय ने यह भी दावा किया कि "भ्रष्टाचार" है क्योंकि उन्हें शिकायतें मिल रही हैं कि कुछ बाजारों और दुकानों को रात 8 बजे के बाद संचालित करने की अनुमति दी जा रही है । शहर सरकार द्वारा चरणबद्ध रूप से फिर से खोलने की योजना के तहत 7 जून से बाजार खोलने की अनुमति दी गई थी।

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -