IPL 2018 LIVE : कोटला में 'विराट सेना' को मिला 182 रनों का लक्ष्य

आईपीएल में आज इस विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स आमने-सामने हैं. दिल्ली ने आज के मैच में पहली बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 181 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. कोलकाता और दिल्ली दोनों ही टीम आज के मैच को जीतने के लिए मशक्कत करते हुई नजर आएंगी. 

गौरतलब है कि बैंगलोर और दिल्ली दोनों ही टीम प्ले ऑफ की रेस के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. बैंगलोर जहां अंक तालिका में 7वें क्रम पर हैं. तो वहीं दिल्ली सबसे निचले क्रम 8वें पर मौजूद हैं. बहरहाल दोनों ही टीम अपनी मजबूती के लिए लड़ती हुए नजर आएंगी. बैंगलोर का यह आईपीएल में 11वां  मुकाबला हैं, जबकि दिल्ली आज अपना इस सीजन में 12वां  मुकाबला खेल रही हैं. 

दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की. दिल्ली ने 20 रन के भीतर ही अपने दो बड़े विकेट गंवा दिए थे. टीम को पहला बड़ा झटका सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के रूप में पहले ही ओवर में लग गया था. दूसरे विकेट के रूप में 16 रन पर जेसन रॉय आउट हुए. वहीं पिछले मैच के शतकवीर ऋषभ पंत ने 61 रन बनाए. इसके बाद अंतिम ओवरों में आज अपना पहला मैच खेल रहे अभिषेक शर्मा ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने 19 गेंदों में 46 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 शानदार छक्के जड़े. बैंगलोर की ओर से चहल को 2 जबकि सिराज और अली को 1-1 विकेट मिला. 

IPL 2018 : आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर इस खिलाड़ी ने रच डाला इतिहास

IPL 2018 LIVE : एक मैच में बने 459 रन, कोलकाता ने दी पंजाब को करारी पटखनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -