Share:
'बिग बॉस से निकलकर साजिद खान तुम्हारा रेप कर देगा..', महिला आयोग की स्वाति मालिवाल को धमकी
'बिग बॉस से निकलकर साजिद खान तुम्हारा रेप कर देगा..', महिला आयोग की स्वाति मालिवाल को धमकी

नई दिल्ली: सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोपी साजिद खान के टीवी सीरियल बिग बॉस 16 में जाने के बाद से हंगामा मचा हुआ है। कई लोग साजिद खान के शो में होने का विरोध कर रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली कमिशन फॉर विमेन (DWC) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूचना और प्रसारण मंत्री को पत्र लिखते हुए कहा था कि साजिद को बिग बॉस से बाहर कर दिया जाए। अब स्वाति ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ऐसा करने के बाद उन्हें बलात्कार की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि वह दिल्ली पुलिस को इस मामले की जानकारी दे रही हैं।

 

स्वाति ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!' स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। इनमें स्वाति के लिए आपत्तिजनक भाषा लिखी गई है। एक मैसेज में लिखा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद साजिद खान तुम्हारा बलात्कार कर देगा।

DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने 10 अक्टूबर को ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा था कि, साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo अभियान के दौरान यौन शोषण के इल्जाम लगाए थे। ये सभी आरोप साजिद की घिनौनी मानसिकता को दर्शाते है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है, जो कि पूरी तरह ग़लत है। मैंने  @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं! 

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'ठरकी केजरीवाल' ?

इस वर्ष अंतरराष्ट्रीय आपदा न्यूनीकरण दिवस में होगा कुछ खास, जानिए क्या होगी थीम

दो गोलियां लगने के बाद भी आतंकियों से लड़ता रहा आर्मी डॉग Zoom, दो आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -