दयाशंकर ने दी मायावती को चुनौती
दयाशंकर ने दी मायावती को चुनौती
Share:

लखनऊ : बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ विवादित शब्द का प्रयोग करने वाले बीजेपी के निलंबित नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है, तो वो उनकी पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। रविवार को ही वो मऊ जेल से रिहा हुए है। मऊ से लखनऊ पहुंचकर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की और मायावती को चुनौती दे डाली।

प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ उनकी पत्नी स्वाति सिंह भी थी। सिंह ने कहा कि उनके मुंह से मायावती के लिए अपशब्द गलती से निकले थे, जिसका खामियाजा उन्हें पार्टी से निलंबित होकर और जेल जाकर चुकाना पड़ा। आगे उन्होने कहा कि बसपा के वो नेता जिन्होने उनकी 12 वर्षीय बेटी, पत्नी व 80 साल की मां के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया, वो आज खुले में घूम रहे है, लेकिन सपा सरकार उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

दयाशंकर सिंह ने कहा कि बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ ठोस सबूत होने के बाद भी लखनऊ पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। आगे उन्होने मायावती को ललकारते हुए कहा कि वो मायावती को चुनौती देते हैं कि वो उत्तर प्रदेश के किसी भी अनारक्षित सीट से उनकी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि स्वाति मायावती के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने को तैयार हैं।
 

बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्या आज BJP में होंगे शामिल

नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर पोक्सो के तहत केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -