जेल से बाहर आए मायावती को वेश्या कहने वाले दयाशंकर, परिवार से मिलेंगे
जेल से बाहर आए मायावती को वेश्या कहने वाले दयाशंकर, परिवार से मिलेंगे
Share:

मऊ​ : उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में जेल गए भाजपा के पूर्व राज्य उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह मऊ जिला जेल से जमानत पर छूट गए। दयाशंकर को शनिवार को न्यायालय ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। दयाशंकर को बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख मायावती के विरूद्ध आपत्तिजनक शब्द कहने के आरोप में पकड़ लिया गया था।

दयाशंकर ने कहा कि यहां से वे अपने घर जाना चाहते हैं। दरअसल उनकी पत्नी और बच्ची स्वस्थ्य नहीं हैं। गौरतलब है कि मायावती को वेश्या बताने वाली टिप्पणी करने के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाशंकर को पद से हटा दिया गया। इसी के साथ पार्टी ने उन्हें 6 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया। इतना ही नहीं बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता इससे संतुष्ट नहीं थे।

उन्होंने प्रदर्शन करते हुए अपना प्रदर्शन सड़कों तक प्रारंभ कर दिया। गौरतलब है कि बसपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर दयाशंकर की पत्नी और बेटी को लेकर भद्दी टिप्पणी की थी। इस मामले में मायावती पर दयाशंकर के परिवार के सदस्यों को धमकाने का आरोप भी लगा और दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह मायावती के विरोध में आ गई।

गौ रक्षकों पर PM मोदी के बयान से भड़की हिन्दू महासभा

पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी का मोदी को खुला पत्र, कश्मीर में लोगों का ‘दिल जीतें’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -