Share:
पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दाऊद इब्राहिम ने इस हसीना से कर ली थी दूसरी शादी
पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दाऊद इब्राहिम ने इस हसीना से कर ली थी दूसरी शादी

दाऊद इब्राहिम इस वक़्त अस्पताल में एडमिट है तथा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का मोस्ट वॉन्टेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का बॉलीवुड से भी पुराना नाता रहा है। दाऊद इब्राहिम की बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी नजदीकियां रही हैं। इनके साथ उसकी फोटोज भी हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। ऐसा कहा जाता है कि दाऊद की बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ भी नजदीकियां रही हैं। दाऊद की अनिल कपूर, सलमान और संजय दत्त के साथ तस्वीरें घूमती रहती हैं।

फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी तो आपको याद ही होगी मंदाकिनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ जुड़ा था। दाऊद कनेक्शन के कारण अभिनेत्री को बदलनी का सामना करना पड़ा था। दाऊद इब्राहिम, एक मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन, जिसने पाकिस्तान में रहकर भारत में अपने कई नापाक इरादों को अंजाम दिया। अब उसको लेकर एक खबर सामने आई है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को कराची में जहर दिया गया है। हालांकि पूरी तौर से कहना संभव नहीं है। हालात खराब होने के चलते उसे एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अंडरवर्ल्ड डॉन के आपने कई काले कारनामे सुने होंगे। मगर क्या आप जानते हैं कि दाऊद की जिंदगी की कहानी बहुत दिलचस्प है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दाऊद ने एक नहीं बल्कि दो शादियां की थीं तथा दूसरी शादी अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली थी। दाऊद ने पहली शादी जुबीना जरीन नाम की महिला से की थी। दोनों के 3 बच्चे भी हैं तथा सभी की शादी हो चुकी है। विशेष बात तो ये है कि उसने अपनी पहली पत्नी जरीन को तलाक दिए बिना ही एक पाकिस्तानी महिला से शादी कर ली थी।

अपनी नकल करने वालों पर भड़के शाहरुख खान, बोले- 'ऐसे थोड़े न था यार...'

बॉलीवुड के इस एक्टर की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फैन्स हुए परेशान

ICU में भर्ती हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, घबराएं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -