हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया वीनस्टीन पर गंभीर आरोप, थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही थी
हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया वीनस्टीन पर गंभीर आरोप, थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही थी
Share:

यौन शोषण के मामले में वीनस्टीन का ट्रायल शुरू हो चुका है. इस दौरान पूर्व हॉलीवुड एक्ट्रेस डॉन डनिंग ने भी अपने एक बयान में कहा कि उन्हें थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात बोली गई थी. 

डॉन डनिंग ने आगे कहा है कि हार्वे वीनस्टीन ने अपने व अपने असिस्टेंट के साथ थ्रीसम करने पर उन्हें तीन फिल्में देने का वादा किया था और आपत्तिजनक तरीके से उनपर हाथ रख दिया था. डनिंग के अनुसार उन्हें लगा यह मजाक है लेकिन वेंस्टीन ने कहा, "इस इंडस्ट्री में कभी कामयाब नहीं हो पाओगी." बता दें ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आरोप तय किए है. जिसका दूसरा ट्रायर चल रहा है.

बता दें वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुके है. इसके बाद #me too कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी. इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था.  हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर माने जाते हैं. बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी.

पहली बार साथ परफॉर्म करती नजर आई शकीरा-जेनिफर लोपेज, फैंस देखकर हुए खुश

अपने नए साथी को लेकर क्रेजी हुई यह मशहूर हॉलीवुड सिंगर

जानिए कौन है डेविड लेटनमैन, कैसे शुरू हुआ इनका सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -