डेविड वॉर्नर का तूफान भी नही रोक पाया ऑस्ट्रेलिया की हार
डेविड वॉर्नर का तूफान भी नही रोक पाया ऑस्ट्रेलिया की हार
Share:

नई दिल्ली : डेविड वॉर्नर की आक्रामक ताबड़तोड़ 173 रन की पारी भी ऑस्ट्रेलिया की हार नही रोक पाई और साउथ अफ्रीका ने पांचवा और आखिरी वनडे मैच जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया. वॉर्नर ने अपनी टीम को जीतने का हर संभव प्रयास किया लेकिन उन्हें दूसरे छोर से साथ नही मिला. वॉर्नर ने 136 गेंद का सामना करते हुए 173 रन की विस्फोटक पारी खेली.

बता दे कि पिछले चार मैच जीत चुकी अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए रिली रोसेयू ने 122 रन की पारी और जेपी डुमिनी की 73 रनों की बदौलत 327 रन का लक्ष्य रखा. जावा में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया 296 रन ही बना सकी. सीरीज में अपनी टीम को क्लीन स्वीप से बचाने के लिए बहुत प्रयास किया लेकिन उनके साथ कोई दूसरा बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिककर नही खेल पाया जिसकी बदौलत वह अपनी टीम को जीता नही सके.

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से गेंदबाजी करते हुए काइल एबोट ने 48 देकर जबकि रबादा ने 84 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए. इस सीरीज में दोनों टीम के बीच सभी मुकाबले रोमांचक देखने को मिले. जब जब ऑस्ट्रेलिया जीत के करीब पहुची तब अफ़्रीकी टीम ने उसकी कोशिशो को विफल करते हुए मुकाबला अपने नाम किया. आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी लाज बचाने के लिए बहुत प्रयास किया. वॉर्नर ने जिस तरह से घातक बल्लेबाजी की उसे देखकर लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीत लेगा लेकिन अफ़्रीकी गेंदबाजो के सामने यह कोशिश भी नाकाम रही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -