डेविड वार्नर के पास चोट से ठीक होने के लिए हैं 15 दिन : लेहमन

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मशहूर और अनुभवीय कोच डैरन लेहमन ने आज यानि कि मंगलवार को कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में वापसी करने के लिए डेविड वार्नर के पास करीब 15 दिन हैं उनको उनके अंगूठे की चोट से उबरने के लिए करीब 15 दिन हैं। चयनकर्ता न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए आस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान 29 अक्टूबर को करेंगे। 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' वेबसाइट के अनुसार, लेहमन ने कहा कि  डेविड वार्नर को 5 नवम्बर से ब्रिस्बेन में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी दावेदारी पेश करने के लिए घरेलू शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के पहले दौर में खेलना होगा। 

डेविड वार्नर के टूटे हुए बांए अंगूठे का शुक्रवार को एक्स-रे हुआ, जिससे यह लग रहा है की उनका अंगूठा अभी भी टूटा हुआ है। आने वाले शुक्रवार को एक बार फिर बल्लेबाज के अंगूठे का एक्स-रे होगा और उन्हें यह उम्मीद है की वह सोमवार को होने वाले नेट प्रेक्टिस से पहले उबर जायेंगे।  

लेहमन और वेल्स दोनों यह उम्मीद है की 28 अक्टूबर को न्यू साउथ वेल्स के शील्ड टूर्नामेंट से पहले ठीक हो जाएंगे। लेहमन ने कहा कि वार्नर के लिए टेस्ट मैच की दावेदारी जाहिर करने के लिए एक शील्ड मैच खेलना ही काफी है। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -