हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने के बाद क्या बोले वार्नर ?

May 28 2016 01:37 PM
हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने के बाद क्या बोले  वार्नर ?

नई दिल्ली: नाबाद 93 रनों की बेहतरीन कप्तानी पारी की बदौलत गुजरात लायंस को आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में 4 विकेट से हराकर सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने वाले डेविड वॉर्नर ने जीत का श्रेय खुद को नहीं बल्कि बिपुल शर्मा को दिया है। टीम की जीत से खुश वार्नर ने मैच के बाद कहा मैं इस जीत से बहुत खुश हूं। मुझे पता था कि अगर मैं क्रीज पर टिका तो अंत में लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है। बिपुल ने जिस तरह से खेला, उन्हें बहुत श्रेय देना चाहूंगा। उन्होंने गेंदबाजी भी अच्छी की और उनका खेलने का अंदाज ही शानदार है।

बता दे कि डेविड वॉर्नर ने 58 गेंदों में 11 चौके व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 93 रन की मैच विनिंग पारी खेली। साथ ही इस शानदार पारी के लिए वार्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं निचले क्रम के बिपुल शर्मा ने 11 गेंदों में 3 छक्कों कि बदौलत धमाकेदार 27 रनों की पारी खेली। वॉर्नर ने कहा कि यह पूरी तरह से टीम गेम है, मेरे लिए क्रीज पर जाकर अपने तरीके से खेलना ही सब कुछ था।

हमे एक बेहतर साझेदारी की जरूरत थी। मेरा काम लास्ट तक ठीके रहना था। मैं इस जीत का श्रेय नहीं लूंगा। कुछ खराब शॉट खेलने पर भावुक हो गया था। अगर क्रीज पर 2 बल्लेबाज मौजूद हों तो लक्ष्य की रक्षा करना आसान नहीं होता। हमने गुजरात के खिलाड़ियों की परवाह नहीं की और अपनी योजनाओं पर अमल किया।