डेविड लेटरमैन को इस शक्श ने दी थी जान से मारने की धमकी, शो में किया बड़ा खुलासा
डेविड लेटरमैन को इस शक्श ने दी थी जान से मारने की धमकी, शो में किया बड़ा खुलासा
Share:

अमेरिकन टीवी शो होस्ट डेविड लेटरमैन ने हाल ही में एक शो में बड़ा खुलासा किया हैं. डेविड लेटरमैन ने बताया कि 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड'  के निर्देशक क्विंटन टैरेंटीनो ने उन्हें मारने की धमकी दी थी. वहीं ये विवाद एक लड़की के कारण से हुआ था. दरअसल अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार एक टीवी शो में डेविड ने बताया कि क्विंटन एक मशहूर स्टार के साथ रिलेशनशिप में थे. चूंकि मेरे अनुसार दोनों की जोड़ी कुछ जमती नहीं थी तो मैंने मजाक में ही उनके रिश्ते का विरोध कर दिया. लेकिन मेरी इस बात से क्विंटन नाराज हो गए और उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई. 

डेविड ने आगे बताया कि विवाद बाद में इतना बढ़ गया था कि क्विंटन ने उन्हें जान से भी मारने की धमकी दे दी थी. फोन पर क्विंटन कह रहे थे कि वो न्यूरॉर्क आकर उन्हें (डेविड) को जान से मार देंगे. हालांकि डेविड के मुताबिक कुछ वक्त बाद टैरेंटीनो ने माफी मांग ली थी.

याद दिला दें कि पिछले वर्ष डेविड के शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' में शाहरुख खान दिखाई दिए थे. शो 25 अक्टूबर 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. शो के लिए डेविड मुंबई आए थे, वहीं उन्होंने शाहरुख खान के साथ उनके घर मन्नत में भी वक्त बिताया था. शाहरुख के एपिसोड को काफी पसंद किया गया था. गौरतलब है कि क्विंटन टैरेंटीनो हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हैं. उनकी फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' को 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. इससे पहले टैरेंटीनो 2013 और 1995 में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं.

ऑस्कर के लिए अश्वेत नॉमिनेशन मिलने पर भावुक हुई एक्ट्रेस सिंथिया इरीवो, बोली ये बात

हॉलीवुड के कलाकारों ने किर्क डगलस को दी श्रद्धांजलि

पति संग सार्वजनिक रूप से ये काम करती हुई पकड़ी गईं किम कर्दशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -