बेटियों के कहने पर इसलिए फिल्म का चुनाव नहीं करते अर्जुन रामपाल
बेटियों के कहने पर इसलिए फिल्म का चुनाव नहीं करते अर्जुन रामपाल
Share:

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी अगली फिल्म 'डैडी' के टीज़र को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका में नज़र आएंगे। अर्जुन का कहना है कि अपराध जगत से जुड़े रहे अरुण गवली का किरदार निभाने में किसी भी तरह का कोई डर किसी से भी नहीं लगा। 

हाल में अर्जुन ने ज्यादा फिल्मे न करने के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि मैं अच्छी फिल्में चाहता हूं। अच्छी कहानियां इतनी ज्यादा नहीं लिखी जातीं, इसलिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करूं।  बता दें, अर्जुन डैडी के बाद अपने नए प्रोजेक्ट 'आंखें' में जुट जायेंगे। 

इस दौरान अर्जुन ने बॉलिवुड में पैसे और फिल्म की ज़िम्मेदारी सहित कई और भी मामलों में महिलाओं के साथ भेदभाव की बात पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। अर्जुन कहते हैं कि पिछले 10 सालों में बॉलिवुड सहित देश में कई क्षेत्रों में महिलाओं ने खूब तरक्की की है। विद्या बालन, दीपिका पादुकोण सहित कई और महिलाएं हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस में भी अपना रुतबा दिखाया है। 

अर्जुन बताते हैं कि किसी भी फिल्म के चुनाव से पहले मैं अपनी पत्नी मेहर और दो छोटी बेटियों से चर्चा करने से बचता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे यह डर लगता है कि अगर बेटियों के कहने पर कोई कहानी कर ली और वह फिल्म नहीं चली तो उन्हें बुरा लगेगा।  

कहीं गालियां तो नहीं सिख रही वाणी कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -