अखिलेश को लिखा खून से खत, कहा: हत्यारों को सजा दिलाओं !
अखिलेश को लिखा खून से खत, कहा: हत्यारों को सजा दिलाओं !
Share:

बुलंदशहर : अपनी माॅं की हत्या से दुःखी दो बेटियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने खून से पत्र लिखा है। खून से लिखे गये इस मार्मिक पत्र में दोनों बेटियों ने सीएम यादव से यह अनुरोध किया है कि वह हमारी माॅं के हत्यारे को सजा दिलाकर उन्हें न्याय दिलायें। सीएम को यह पत्र मिला है या नहीं या फिर मिलने के बाद वे किस नतीजे पर पहुंचे, यह जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन जिन्होंने खून से पत्र लिखा है।

उनका कहना है कि उन्होंने अपनी माॅं के हत्यारे को सजा दिलाने के लिये पहले पत्र लिख चुकी है, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होने से उन्होंने खून से पत्र लिखा है। अब उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री उनकी सुनवाई अवश्य ही करेंगे।

पिता ने की थी हत्या...

लतिका और तान्या नामक लड़कियों का कहना है कि उनक पिता ने ही उनकी माॅं की हत्या जिंदा जलाकर कर दी थी। बताया गया है कि हत्या करने वाला पिता, अपनी पत्नी से दो बेटियों के बाद एक लड़का चाहता था, लेकिन लड़के को जन्म नहीं देने के कारण पिता हमेशा झगडा करते और बाद में उसे दो बेटियों के साथ घर से धक्के देकर निकाल दिया था।

अनुनयन विनय के बाद पिता ने बेटियों व अपनी पत्नी को साथ तो रख लिया लेकिन बाद में उसने पत्नी को मौत के हवाले कर दिया। दोनों बेटियों के सामने ही पिता ने माॅं को जिंदा जलाया था। बेटियों का आरोप है कि पुलिस को घटना की जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस मदद के लिये नहीं आई।

सीएम अखिलेश यादव सचिवालय पर फहराऐंगे तिरंगा

गाय के नाम पर होगा तीसरा विश्व युद्ध, कोई नहीं रोक सकता !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -