'राक्षस की बच्ची, अपने पिता को समझा..', यूक्रेन युद्ध के बीच पुतिन की बेटी को गालियां दे रहे लोग
'राक्षस की बच्ची, अपने पिता को समझा..', यूक्रेन युद्ध के बीच पुतिन की बेटी को गालियां दे रहे लोग
Share:

मॉस्को: यूक्रेन में रूसी सेना का हमला होने के बाद जगह-जगह रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में लोग उनकी बेटी को भी भला-बुरा बोलने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, व्लादिमीर पुतिन की कथित बेटी 18 वर्षीय लुइज़ा क्रिवोनोगिखि/लुइजा रोजोवा को सोशल मीडिया पर लोगों ने इतना ट्रोल किया कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकॉउंट ही डिलीट कर दिया जिस पर उनके 84 हजार फॉलोवर्स थे।

अपने अकॉउंट पर लुइज़ा अपने लैविश जीवन की तस्वीरें शेयर करते रहती थीं, मगर जब से यूक्रेन में रूसी सेना ने हमला किया है, उसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी आखिरी फोटो पर कुछ बेहद भद्दे कमेंट थे। लोग उनकी तस्वीर पर कमेंट कर पूछ रहे थे, 'क्या तुम बंकर में बैठी हो? चूहे की तरह।' कुछ यूज़र्स ने लुइजा की तस्वीरों पर कमेंट किया कि, 'राक्षस की बच्ची”, “युद्ध अपराधी।' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये निष्क्रिय मिलिभगत की दोषी है। यह नाजी काल के अधिकांश जर्मनों जैसी हैं।' कुछ ने लुइजा से कहा कि वो अपने पिता पुतिन को समझाएँ कि वो यूक्रेन में जारी तबाही को रोकें।

वहीं, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, 'पुतिन मासूम लोगों को यूक्रेन में मार रहा है। जवान रूसी सैनिकों को बगैर किसी जानकारी के यूक्रेन भेज दिया गया है। उन्हें नहीं पता किससे लड़ना है किससे नहीं। रूसी इकॉनमी गिर रही है, कुछ दिन में शून्य हो जाएगी। यदि ये नहीं रुका तो तुम नेटफ्लिक्स, स्पॉटिफाई, सोशल मीडिया, गूगल पे नहीं इस्तेमाल कर पाओगी। सब रूस को नकार रहे हैं। तुम्हारे पास कुछ नहीं बचेगा। तुम इंस्टा पर हो तो इस ताकत का उपयोग करो। पुतिन जो यूक्रेन में कर रहा है उसकी तस्वीरें-वीडियो देखो। कुछ करो। रूस को इस तानाशाह से ऊपर उठना होगा।'

विश्व बैंक ने यूक्रेन के लिए 723 मिलियन अमरीकी डालर की सहायता को मंजूरी दी

यूक्रेन का दावा, कहा- "दुश्मनों के 11 हजार सैनिकों और कई विमानों को किया ढेर..."

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति रफीक तरार का 92 साल की उम्र में निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -