डैटसन ने लांच की नयी डैटसन क्रॉस
डैटसन ने लांच की नयी डैटसन क्रॉस
Share:

चार पहिया निर्माता कंपनी डैट्सन ने अपनी नई क्रॉसओवर कार लांच कर दी है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसे इंडोनेशिया बाजार में पेश किया है. डैट्सन क्रॉस के नाम से लांच हुई इस कार को नए एलिमेंट्स से लैस किया गया है. कम्पनी ने अपने एक बयान में बताया कि इस कार की बुकिंग शुरू कर दी गई है और इसकी इंडोनेशिया में एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.27 लाख रुपए रखी गई है.

इस कार के भारत में लांच होने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है. डैटसन ने इस कार में 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर इंजन पेश किया है जिसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. Datsun Cross के डिजाइन और स्टाइल की बात करें तो इसके फ्रंट में बड़ा ग्रिल, हेडलैम्पस में प्रॉजेक्टर लेंस हैलोजेन लाइट्स हैं जो कि एलईडी डीआरएल्स से लैस हैं. इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील्स पेश किए गए है.

वहीं इंटीरियर के लिहाज से इसमें 6.75 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडोज और रियर पार्किंग सेंसर्स समेत कई अन्य फीचर्स भी शामिल किए गए है. सुरक्षा के हिसाब से इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल और स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे सिक्योरिटी फीचर्स दिए हैं.

 

सरकारी फरमान की मार बेहाल है ऑटो पार्ट्स बाजार

अॉडी ने पेश की नई अॉडी Q5

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में उतरी ऑडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -