यह है 'दारा सिंह' थाली, 30 मिनट में कर दी खत्म, तो आप बन जाएंगे एक स्टार
यह है 'दारा सिंह' थाली, 30 मिनट में कर दी खत्म, तो आप बन जाएंगे एक स्टार
Share:

नॉनवेज खाने वालों के लिए एक अच्छी और बड़ी खबर है. वो भी केवल मुंबई में रहने वालों के लिए. जहां मुंबई में एक ही थाली में ढेर सारा नॉनवेज खाने का मिलेगा. दरअसल, बात यह है कि मुंबई के पवई में मिनी पंजाब के लोकसाइड से मशहूर रेस्टोरेंट ने लाजवाब और मसालेदार नॉनवेज थाली तैयार की है.

खास बात यह है कि इस नॉनवेज थाली का नाम मशहूर भारतीय पहलवान और अभिनेता दारा सिंह के नाम पर रखा है और इस थाली में कुल 44 तरह के व्यंजन आपको मिलेंगे. इस थाली में सींक कबाब, मक्के की रोटी, मटन, बटर चिकन, पापड़, सलाद, मटन मसाला, चिकन बिरयानी, टगड़ी कबाब, कोली वाड़ा, चूर-चूर नान आदि शामिल है. 

साथ ही आपको बता दें कि इसके अलावा थाली में पंजाब की मशहूर लस्सी, शिकंजी, छाछ, ब्लैक कैरल पीने के लिए भी मौजूद है. वहीं स्वीट आइटम की बात की जाए तो इसमें रसगुल्ला, जलेबी, रबड़ी, मूंग दाल हलुआ, पेटा बर्फी, मालपुआ, आइस्क्रीम आपको मिलेंगी. इसके पीछे जिनका मुख्य दिमाग है वह है नवनीत चावला. वे कहते हैं कि अगर कोई इस थाली को तीस मिनट तक अंदर खा ले तो उसके लिए यह मुफ्त थाली है. 

इस मामले को लेकर रेस्टोरेंट के सह मालिक जगजीत सिंह ने कहा है कि अभी तक 12 लोग ही पूरी थाली खत्म कर सके हैं. वहीं सबसे तेज एक विदेश नागरिक ने इसके खत्म करने में सफलता हासिल की थी. जगजीत ने बताया कि विदेशी नागरिक ने 30 मिनट 29 सेकेंड में इस थाली को पूरा खत्म कर दिया था. 

 

30 साल से अमेरिका में रहकर खुद को कहता रहा सऊदी का प्रिंस, जब पकड़ाया तो...

VIDEO : खाना नहीं जहर परोसता है यह शख्स, टॉयलेट के पानी से बनाता है इडली की चटनी

डायनासोर से जुड़ी हर चीज बताएगा म्यूजियम, यहां 36 साल पहले हुआ था बड़ा कारनामा

लाखों-करोड़ों का सामान खरीद लाई यह महिला, लेकिन अब जीवन बन सकता है नर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -