Share:
PNB में लगी खतरनाक आग, हुआ ये हाल
PNB में लगी खतरनाक आग, हुआ ये हाल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार प्रातः खतरनाक आग लग गई। आग की गति देखकर दमकल विभाग की कुल 17 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। गनीमत यह रही कि दमकल विभाग ने थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया। किसी इंसान को इसमें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि, बैंक की लाखों रुपये की संपत्ति जलकर रखा हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, आग इतनी खतरनाक थी दमकल विभाग की 17 गाड़ियों को दो घंटे तक का वक़्त लग गया। आग सुबह तकरीबन 5 बजे के आसपास लगी थी जिस पर 7 बजे तक नियंत्रण पा लिया गया था। इससे पहले शुक्रवार को ग्रेटर कैलाश के एक बैंक में भी आग लग गई थी। इस बार करोल बाग के गुरुद्वारा रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लगी थी।

वही आग लगने की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ ही स्टेशन ऑफिसर फिरोज खान, मोहित कुमार एवं कई अन्य अफसर एवं कर्मचारी मौके पर पहुंच गए थे। फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग के मुताबिक, आग लगने की सूचना खबर 5:15 बजे मिली थी।
रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग के 85 से अधिक कर्मचारी लगे हुए थे। आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बिल्डिंग में नीचे बैंक और ऊपर के कुछ हिस्से में अन्य ऑफिस उपस्थित हैं। आग के चलते बैंक का बहुत सारा रिकॉर्ड जल गया है।

नागालैंड में मतदान से पहले ही एक विधानसभा सीट जीत गई भाजपा, जानिए कैसे ?

महाकाल मंदिर मार्ग से हटेंगी मांस की दुकानें, पास हुआ प्रस्ताव

केजरीवाल सरकार को एक और झटका, LG ने डिस्कॉम बोर्ड से AAP नेता को हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -