बंबई बाज़ार में दुकानदारों और महिलाओं के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, कई हुए लहूलुहान
बंबई बाज़ार में दुकानदारों और महिलाओं के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, कई हुए लहूलुहान
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ आज शाम मुंबई बाजार (mumbai market) पुलिस चौकी के समक्ष कुछ महिलाओं (ladies) का दुकानदारों से भयंकर झगड़ा हो गया, इतना कि महिलाओं का हाथ वहां बैनर बनाने वाले दुकान पर रखे बैनर (Banner) पर लग गया था, जिससे दुकान संचालक ने उनके साथ बदसलूकी की तथा मामला मारपीट तक उतर आया। 

वही इसके बाद महिलाओं से मारपीट के पश्चात् जब महिलाओं ने उनके परिजनों को बुलाया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इसकी खबर प्राप्त होते ही विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) और हिंद रक्षक संगठन के एकलव्य सिंह गौड़ (Eklavya Singh Gaur) सराफा थाने पहुंच गए। 

वही शाम 5 बजे तक सराफा थाने पर सैकड़ो कार्यकर्ता पहुंच गए थे तथा नारेबाजी करते हुए थाना घेर लिया। कुछ कार्यकर्ता मुंबई बाजार स्थित उस दुकान पर जाना चाह रहे थे जहां विवाद हुआ, मगर उन्हें नेताओं ने रोक दिया। कहा जा रहा है कि महिलाओं को चोट भी आई है, जिनका मेडिकल करवाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दुकानदार और मारपीट करने वाले वर्ग विशेष समुदाय से है। विवाद की खबर प्राप्त होने मिलने पर भारी संख्या में हिन्दुवादी भी पहुँच गए है। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसी को लेकर फ़िलहाल सराफ़ा थाने पर हंगामा चल रहा है।

मुसीबत में फंसे केजरीवाल, अब CBI करेगी दिल्ली के सीएम से पूछताछ

बेटे असद की मौत से टूटा अतीक अहमद, उमेश मर्डर केस पर बोला- 'हां जेल में बैठकर रची थी साजिश'

भारत में बनेगा मलेरिया का टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -