बस-ट्रक की हुई खतरनाक टक्कर, दर्जनों यात्री हुए लहूलुहान
बस-ट्रक की हुई खतरनाक टक्कर, दर्जनों यात्री हुए लहूलुहान
Share:

कैमूर: पश्चिम बंगाल से उत्तर प्रदेश के आगरा जा रही एक पर्यटक बस की बालू लदे ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें 35 यात्री चोटिल हुए हैं। कुदरा थाना इलाके के चिलबिली गांव के पास सोमवार की सुबह ये हादसा हुआ। बस-ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी बस के परखच्चे ही उड़ गए। दुर्घटना के चलते बस में कुल 55 यात्री सवार थे जिसमें 35 यात्री बुरी तरह चोटिल हो गए।

खबर प्राप्त होते ही मौके पर एनएचएआई एवं कुदरा पुलिस के जवान पहुंच गए। सभी चोटिल व्यक्तियों को कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तत्काल भेजा गया। बस में सवार यात्री अनीता दास ने बताया कि बंगाल से बस आगरा जा रहा थी। कुदरा में एक ढाबे पर हम रुके थे। वहां चाय नाश्ता के पश्चात् हम लोग बस में सवार होकर आगे चले थे। दो से तीन मिनट बाद ही टक्कर हो गई, जिसमें बहुत लोग घायल हैं।

वहीं बस में सवार एक पुरुष यात्री ने बताया कि कोलकाता से हम लोग आ रहे थे, आगे अयोध्या में रुकना था, इससे पहले ही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बहुत लोग घायल है। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने बताया कि गुरु नानक बसेरा होटल के पास बस रुकी थी। वहां से थोड़ी दूर जाने के पश्चात् ही तेज रफ्तार से आ रही ट्रक से इसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। NHI के कर्मी रामेश्वर राम ने बताया कि बस और ट्रक आमने-सामने से आ रही थी। सीधी टक्कर के कारण ड्राइवर केबिन में फंसा रह गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। राहत एवं बचाव के लिए एनएचएआई के 12 कर्मी लगाए गए।

'राहुल गांधी गो बैक..', राजस्थान में क्यों हो रहा भारत जोड़ो यात्रा का विरोध ?

पार हुई हैवानियत की हदें! 8 साल बच्ची का इमाम ने किया बलात्कार

राज्यपाल कोश्यारी ने लिखा अमित शाह को पत्र, छत्रपति शिवाजी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -