आमिर की 'दंगल' म्हारे मन को भाई.....
आमिर की 'दंगल' म्हारे मन को भाई.....
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' अभी भी सिनेमाघरो में आबाद है. फिल्म को हर तरफ से मिल रही तारीफों से ये साफ है कि एक बार फिर से आमिर खान दर्शकों के साथ साथ समीक्षकों के दिल को भी जीतने में कामयाब रहे हैं. फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है और आमिर खान ने महावीर सिंह की भूमिका को परदे पर जीवंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह महावीर सिंह अपनी बेटियों गीता और बबीता को कुश्ती के दांव-पेंच सिखाकर उन्हें रेसलिंग का चैंपियन बनाता है. हमने महावीर सिंह और उनके परिवार से बात की और जानने की कोशिश की कि उनको आमिर खान की ये फिल्म कैसी लगी. आमिर ने फोगट फैमिली के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी.

जिसके बाद पूरी फोगट फैमेली ने फिल्म के बारे में विस्तार से चर्चा की. गीता व बबिता के पिता महावीर ने भी अपने विचारो को व्यक्त करते हुए कहा कि, “आमिर खान ने इस कहानी पर फिल्म बनाई जिससे सारी दुनिया ये बात जान सकेगी कि मैंने अपनी बेटियों को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए कितनी मेहनत की है.” आगे उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म की शूटिंग देखी है. आमिर ने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है. गीता और बबीता का किरदार निभाने वाली दोनों लड़कियों ने भी बहुत मेहनत की. मैं आमिर और उनकी पूरी टीम का धन्यवाद करता हूं. इस फिल्म के बनने से काफी खुशी हो रही है.”महावीर फोगट की पत्नी ने कहा, “साक्षी ने मेरा किरदार बहुत बढ़ियां निभाया है. आमिर के फिल्म बनाने से अब दुनिया हमारी सच्चाई जान सकेगी.” 

दर्शको के अखाड़े में 'दंगल'

आमिर के 'दंगल' में कृपा....

बॉलीवुड सितारे भी 'दंगल' के आगे हुए नतमस्तक....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -