डांसिंग ऑन आइस के प्रतिभागियों को नहीं किया जा रहा अच्छा भुगतान : Cheryl Baker
डांसिंग ऑन आइस के प्रतिभागियों को नहीं किया जा रहा अच्छा भुगतान : Cheryl Baker
Share:

आप सभी हॉलीवुड टीवी प्रजेंटेटर और सिंगर चेरिल बेकर को तो जानते ही है। आपको बता दें की अभी हाल ही में चेरिल ने कहा कि उन्हें रियलिटी शो 'डांसिंग ऑन आइस' के लिए बिलकुल भी अच्छी फीस नहीं दी गई है। जी दरअसल में वे रियलिटी शो 'डांसिंग ऑन आइस' में शामिल हुई थी जहाँ पर उन्हें इसके लिए फीस भी दी गई थी लेकिन उनका कहना था कि यह अच्छी फीस नहीं है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि "मेरी राय में शो के लिए प्रतिभागियों को अच्छा भुगतान नहीं किया जा रहा। मैं अक्टूबर से सप्ताह में छह दिन प्रशिक्षण ले रही हूं अगर आप अंतिम चरण तक पहुंच जाते हैं तो उस स्थिति में इस छह महीने की परियोजना के आधार पर पैसे बहुत ज्यादा नहीं है। "इस उद्योग में आप महीनों बिना काम के रह सकते हैं। ऐसी स्थिति में आप काम का प्रस्ताव ठुकरा नहीं सकते। मुझे काम करना है।"

आपको बता दें कि ये इंटरव्यू उन्होंने 'डेली स्टार' को दिया है। चेरिल कहती है यहाँ पर अच्छा पैसा नहीं दिया जा रहा है यानी जो जितना काम करता है उसे उतना पेमेंट नहीं मिल रहा है। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट की माने तो चेरिल ने कहा है कि आईटीवी के हिट शो के प्रतिभागियों को चैनल द्वारा बहुत ही कम पैसा मिल रहा है जो सही नहीं है।

जल्द ही कॉमेडियन राजीव निगम नजर आएंगे इस शो में

डांसर से एक्टर बन आज खरीद लिया मुंबई में फ़्लैट

इन टीवी सेलेब्स ने रिजेक्ट किये है बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -