नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया डांस टीचर, फिर की ये गंदी हरकत
नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया डांस टीचर, फिर की ये गंदी हरकत
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक डांस टीचर ने 13 वर्षीय नाबालिग का बलात्कार किया। बच्ची अपने घर से दूसरे शहर आ गई थी। अपराधी ने उसे घर छोड़ने की बात कही थी। वह नाबालिग के साथ सोमवार-मंगलवार की रात स्टेशन की तरफ जाता पुलिस की गश्ती टीम को नजर आया था। इस दौरान बच्ची रो रही थी।

पूछताछ में पुलिस को नाबालिग के साथ बलात्कार होने की बात पता चली थी। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया था। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मिल रही खबर के अनुसार, औरंगाबाद जिले की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग पिछले 3 दिन से अपने घर से लापता थी। वह कैमूर जिले के मोहनिया आ गई थी। यहां उसे स्टूवरगंज का रहने वाला डांस टीचर बबूल कुमार मिल गया था। बबलू ने नाबालिग को अपनी बातों में फंसाया तथा अपने साथ ले गया था। 

नाबालिग के साथ बबलू ने बलात्कार किया। सोमवार-मंगलवार की देर रात को बबलू नाबालिग को साथ लेकर रेलवे स्टेशन की तरफ ले जा रहा था। नाबालिग रो रही थी। इसी के चलते पुलिस की गश्ती टीम की नजर उन पर पड़ गई। पुलिस ने बबलू से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने गोल-मोल जबाव दिए। पुलिस को उस पर शक हो गया तथा दोनों को थाने ले आई। फिर पुलिस को बच्ची ने सारी सच्चाई बता दी। साथ ही कहा कि बबलू ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा पीड़िता को उपचार के लिए मोहनिया अनुमंडल चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां उसका मेडिकल भी किया गया है। मामले में मोहनिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फैज अहमद खान ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिर उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

कॉलेज में फंदे से लटका मिला छात्र, मचा हड़कंप

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका का चाक़ू गोदकर किया क़त्ल और फिर

फंदे से लटका मिला छात्र का शव...पिता ने कॉलेज पर दर्ज करवाया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -