फंदे से लटका मिला छात्र का शव...पिता ने कॉलेज पर दर्ज करवाया केस
फंदे से लटका मिला छात्र का शव...पिता ने कॉलेज पर दर्ज करवाया केस
Share:

तेलंगाना के कॉलेज में 16 वर्ष के नाबालिग ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. उसका शव क्लासरूम में लटका हुआ पाया गया है. पीड़ित पिता का इस बारें में बोलना है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा बेटे को प्रताड़ित भी किया जा रहा है. पिता के कहने पर पुलिस ने केस भी दर्ज कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी. वहीं, छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया गया है. खबरों का कहना है कि तेलंगाना के रंगारेड्डी के नरसिंगी में मौजूद निजी कॉलेज में पढ़ने वाले 16 वर्ष के नगुला सात्विक ने सुसाइड किया है. वह MPC फर्स्ट इयर का स्टूडेंट था. उसका शव कॉलेज के क्लासरूम में मंगलवार रात तकरीबन 10.30 लटकता हुआ मिला था. 

कॉलेज प्रबंधन करता था प्रताड़ित : खबरों का कहना है कि पिता- नगुला सात्विक के पिता राजेंद्रप्रसाद का बोलना है कि बेटे को कॉलेज प्रबंधन प्रताड़ित कर दिया था. जिसकी वजह से बेटे ने सुसाइड कर लिया है. पिता की शिकायत पर नरसिंगी थाना पुलिस ने IPC की धारा 305 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है. 

यह है पुलिस का कहना: नरसिंगी पुलिस स्टेशन के CI वी शिव कुमार का बोलना है कि नाबालिग छात्र का कॉलेज के क्लासरूम में फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया है. शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया गया था. केस में मृतक के पिता ने कॉलेज प्रबंधन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा दिया है. हम मामले की कार्रवाई  कर रहे हैं. 

शर्मसार हुआ एक और पवित्र रिश्ता! पिता ने बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

रैपर बनने के लिए शख्स ने लगाई दुकान में सेंध, फिर ऐसे कबूला गुनाह

3 बच्चों की मां ने करवाई अपने ही पति की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -