हिमेश रेशमिया के 'सुरूर 2021' का पहला गाना हुआ रिलीज
हिमेश रेशमिया के 'सुरूर 2021' का पहला गाना हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया उस समय चर्चाओं में आए थे जब साल 2006 में उन्होंने अपना डेब्यू एल्बम 'आप का सुरूर' रिलीज किया था। उनका यह एल्बम जबरदस्त हिट रहा था। उस दौर में उनके गाने इतने हिट हुए थे कि हर किसी की ज़ुबां पर उनके ही गाने के बोल हुआ करते थे। अब हाल ही में इस एल्बम के 15 सालों के बाद हिमेश 'सुरूर 2021' लेकर आए हैं। हाल ही में उन्होंने 'सुरूर 2021' का फर्स्ट लुक जारी किया था, अब इसका पहला गाना रिलीज हो चुका है। आप देख सकते हैं इस गाने का नाम 'सुरूर तेरा हो गया' है।

इस गाने को हिमेश रेशमिया ने अपने यूट्यूब चैनल 'हिमेश रेशमिया मेलोडीज़' पर लॉन्च किया है। आप सभी को बता दें कि इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर हिमेश ने 9 जून को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और फैंस से उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आप फिलहाल देख सकते हैं गाने में हिमेश रेशमिया अपने पहले वाले अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने वैसे ही कैप और काला चश्मा लगाया हुआ है।

इस म्यूजिक वीडियो में हिमेश रेशमिया के साथ-साथ एक्ट्रेस उदिती सिंह भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि, हिमेश रेशमिया ने साल 1998 में 'प्यार किया तो डरना क्या' में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा उन्होंने साल 2007 में 'आपका सुरूर' फिल्म से डेब्यू किया है। केवल यही नहीं बल्कि हिमेश रेशमिया ने बतौर सिंगर 'आशिक बनाया आपने' के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस गाने के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड भी मिला था। आजकल वह 'इंडियन आइडल' में जज बने नजर आते हैं।

VIDEO: कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक, बुजुर्ग ने किया दावा

कोरोना की दूसरी लहर जान को जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज करने वाले 700 से अधिक डॉक्टरों ने खोई अपनी जान

दिल्ली-यूपी में आज होगी बारिश, उत्तराखंड में भारी वर्षा का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -