सीएम योगी केआदेश पर हुई अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़ - सपा
सीएम योगी केआदेश पर हुई अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़ - सपा
Share:

लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले को खाली करने के दौरान की गई कथित तोड़फोड़ का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है . अब सपा ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव के बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के कहने पर की गई . यह आरोप रविवार को समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने लगाए .

बता दें कि शनिवार को अखिलेश यादव ने 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली कर बंगले की चाबी राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दी थी.लेकिन बंगले में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरें मीडिया में आने के बाद अखिलेश यादव आलोचनाओं से घिरकर सरकार के निशाने पर आ गए और उन्होंने सरकारी अधिकारियों पर बदनाम करने का आरोप लगाया और टूट फुट की सूची मांग ली , ताकि उसकी भरपाई की जा सके.

जबकि दूसरी ओर रविवार को समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने योगी आदित्यनाथ और सरकार पर आरोप लगाया कि बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है. उपचुनावों में हार से हताश मुख्यमंत्री, अखिलेश यादव की छवि खराब करना चाहते हैं. वहीं यूपी के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बंगले में तोड़फोड़ को सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना बताया है. उन्होंने इसकी जाँच की मांग की है . उधर, सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी आज शाम 4 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे.

यह भी देखें

सरकारी बंगले के नुकसान की भरपाई कर दूंगा - अखिलेश यादव

सरकारी बंगले को कबाड़खाना बना कर चले गए अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -