सरकारी बंगले को कबाड़खाना बना कर चले गए अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सरकारी बंगला खाली करना पड़ा तो उन्होंने उस बंग्ले का ऐसा हाल कर दिया जिसने राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया. अखिलेश यादव ने इस आलिशान आशियाने का कुछ ऐसा हाल किया है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. हम आपको इस बंगले से जुड़ी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहा है जिन्हे देख आप अंदाजा लगा सकते है कि जाते-जाते अखिलेश यादव इस बंगले को कुछ नहीं दे पाए, उलटे इसकी सूरत बिगाड़ कर चले गए.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश यादव ने सपरिवार सरकारी बंग्ला तो खाली कर दिया था लेकिन राज्य संपत्ति विभाग को इस बंगले की चाभी 9 जून यानी आज सौपी. बंगले का ताला खोल अंदर गई अधिकारियों की टीम ने जो देखा उसे देश वह भी हैरान थे.

अधिकारियों ने पाया कि हमेशा गुलजार दिखने वाली यह जगह किसी वीरान खंडहर सी नजर आ रही थी. इस बंगले में तोड़फोड़ का दृश्य भी काफी देखने को मिले. बंगले के भीतर बनी साइकिल ट्रेक भी पूरी तरह टूटी फूटी मिली.

इसके अलावा बंगले के फ्लोर पर लगी टाइल्स और मार्बल्स भी टूटी पायी गई. यहां की छत व दीवारों पर भी हथौड़ा चला मिला. यहां तक कि यहां लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड को भी उखाड़ फेंका.

 

जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुनिया के दर्जनों देशों से ज्यादा है उत्तर प्रदेश की आबादी

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -