फेसबुक लाइव पर आकर युवक ने खुद को मारी गोली, हैरान कर देने वाला है मामला
फेसबुक लाइव पर आकर युवक ने खुद को मारी गोली, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में बिहार से पढ़ने आई एक लकड़ी को गोली मारकर हत्या करने वाले शख्स अंकित ने फेसबुक पर लाइव आकर खुदखुशी कर ली। फेसबुक पर लाइव आकर उसने कहा- "मैं खुशी को मार दिया हूं, अब खुद को मार रहा हूं। हम लोकेशन भेज दिए हैं। मेरा 87 वाला नंबर चालू है। और आप लोग इस पर कॉल कर सकते हैं। अपना अनुराधा दीदी को अपना लोकेशन भेज दिए हैं, करेंट लोकेशन। खुशी को मार दिए हैं, अब उसी के पास जा रहे हैं। बाय-बाय…"

शनिवार को अंकित ने कोकर के अयोध्यापुरी स्थित एक घर में स्वयं को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसने जिस पिस्टल से निवेदिता उर्फ खुशी को गोली मारी थी, उसी पिस्टल से स्वयं को भी गोली मार ली। दूसरी तरफ पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार के नवादा सहित कई ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी। अंकित कुमार अरगोड़ा में किराए का मकान लेकर रहता है। अंकित एवं निवेदिता के बीच बहुत वक़्त से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 2 महीने से निवेदिता अंकित से बात नहीं कर रही थी। इससे खफा होकर अंकित ने इस वारदात को अंजाम दिया था। निवेदिता रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल चौक के पास हॉस्टल में रहती थी। शुक्रवार की शाम को अंकित ने उसे उस समय 3 गोलियां मारी थीं, जब वह अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी। शाम 6।15 बजे वह नाश्ता करने के पश्चात हॉस्टल लौट रही थी। हॉस्टल से 50 मीटर की दूर पर जब वह पहुंची, उसी के चलते अपराधी अंकित कुमार उसके समीप पहुंचा। उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो। निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया।

वही इसी के चलते अंकित ने निवेदिता को 3 गोली मार दी। एक गोली निवेदिता की आंख में लगी, जबकि 2 गोली छाती में लगी। वहीं, गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी चोटिल होकर सड़क पर गिर गई थी। गोलीबारी की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने अपराधियों को खदेड़ा भी। लेकिन, अपराधी तेज गति से मोटरसाइकिल चलाकर मौके से फरार हो गए। निवेदिता को गोली मारे जाने की खबर स्थानीय लोगों ने तुरंत अरगोड़ा थाने को दी। थाना प्रभारी विनोद कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे तथा आनन-फानन में चोटिल लड़की को आनन-फानन में रांची के रिम्स ले जाया गया। लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही सिटी एसपी शुभांशु जैन भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। लड़की का नाम निवेदिता तथा उसकी आयु 20 वर्ष थी। वह बिहार के नवादा जिला की रहने वाली थी तथा पटेल चौक स्थित एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। शनिवार को वो अपने घर वापस जाने वाली थी। 

पंजाब: गुरूद्वारे के पास शराब पी रही महिला की गोली मारकर हत्या, 'बेअदबी' का आरोप

होम्योपैथी फार्मासिस्ट ने की ख़ुदकुशी, पुलिस को मिला 7 पन्नो का सुसाइड नोट

सोनीपत: मेडिकल स्टोर के कर्मचारी का हुआ कत्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -