इन्टॉलरेंस पर दलेर बोले , इराक जाएं आमिर-शाहरुख
इन्टॉलरेंस पर दलेर बोले , इराक जाएं आमिर-शाहरुख
Share:

पटियाला : इन्टॉलरेंस (असहिष्णुता) के मुद्दे पर बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बॉलीवुड सिंगर दलेर मेहंदी ने इस पर बयान देकर मामले को फिर भड़का दिया है दलेर ने कहा है कि वे नहीं मानते कि देश में इन्टॉलरेंस जैसा माहौल है. और देश में इन्टॉलरेंस की बात करने वाले आमिर और शाहरुख से कहो कि इराक जैसे मुस्लिम देशों में जाकर देखो. वहां मुसलमान, मुसलमान को मार रहा है. वह है असली इन्टॉलरेंस. दलेर ने कहा की देश में हर आदमी चाहे वो किसी भी धर्म का है, खुद का राजा है.

आप को बता दें कि दलेर इन्टॉलरेंस के सवाल पर पहले भी कह चुके हैं कि मैं पूरी दुनिया घूम चुका हूं पर भारत जैसा देश कोई नहीं है. वे मंगलवार को पटियाला में थे.इस दौरान उन्होंने यहां बाइक भी चलाई और शॉपिंग भी की.

गौरतलब है कि नवंबर में आमिर ने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा था कि "देश का माहौल देखकर एक बार उनकी पत्नी किरण ने बहुत बड़ी और डरावनी बात कह दी थी. किरण ने पूछा था कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए? किरण बच्चे की हिफाजत को लेकर डर महसूस कर रही थीं.

नवंबर में ही शाहरुख खान ने भी देश के माहौल को लेकर चिंता जताई थी. शाहरुख ने कहा था, ''देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रहा है. ऐसे में, अगर मुझे कहा जाता है तो एक सिम्बॉलिक जेस्चर के तौर पर मैं भी अवॉर्ड लौटा सकता हूं.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -