Video : छोटी बच्ची का होम वर्क करवाता है यह कुत्ता, वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे

Mar 16 2019 03:26 PM
Video : छोटी बच्ची का होम वर्क करवाता है यह कुत्ता, वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे

कुत्ते को तो इंसानों का सबसे वफादार जानवर माना जाता है और यह अपनी वफ़ादारी साबित भी कर दिखते हैं. आज तक अपने कई समझदार कुत्ते देखे होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे कुत्ते के बारे में बता रहे हैं जिसे कुछ इस तरह से ट्रेंड किया गया है कि वह उसकी बेटी की सहायता करता है. इस कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

दरअसल यह वीडियो एक चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया गया है जिसमे एक कुत्ते और छोटी बच्ची नजर आ रही है. वैसे तो बच्चों का पालतु जानवरों से खास लगाव हो ही जाता है लेकिन यहां कुत्ते को किसलिए पाला गया है जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल चीन में एक पिता ने अपनी बेटी के लिए एक कुत्ता पाला है और यह कुत्ता उनकी छोटी बच्ची का होम वर्क करता है. जी हां... इस पिता ने अपने पालतु कुत्ते और बेटी के बीच एक नया रिश्ता बनाने का फैसला किया है. दक्षिण-पश्चिमी चीन के गुइझोऊ प्रांत में एक शख्स ने पालतु कुत्ते को अपनी छोटी बच्ची की पढ़ाई के दौरान देखने के लिए ट्यूटर के रूप में प्रशिक्षित किया है.

इस पिता ने अपनी छोटी बेटी को होमवर्क करने के लिए और इस दौरान उसे फोन से दूर रखने के लिए नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. पिता ने कुत्ते को छोटी बच्ची की देखरेख के लिए पहले काफी ट्रेंड किया है, ताकि वह बच्ची का ढंग से ध्यान रख सके. इस कुत्ते का नाम मोंगरेल है जो छोटी बच्ची के होम वर्क करते समय उनका पूरा ध्यान रखता है. वो बच्ची को फ़ोन से दूर रखने की कोशिश करता है. आप भी देखिए यह वीडियो.

इस वीडियो को Mr Anderson ने यूट्यूब पर शेयर किया है.

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी